breaking news New

मेरठ एसपी पर भड़के, ओवैसी कहा - SP साहब, हिंदू-मुसलमानों ने आजादी की लड़ाई साथ मिलकर लड़ी थी, आपको हमारी कुर्बानी याद नही आई ?

मेरठ एसपी पर भड़के, ओवैसी कहा - SP साहब, हिंदू-मुसलमानों ने आजादी की लड़ाई साथ मिलकर लड़ी थी, आपको हमारी कुर्बानी याद नही आई ?

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और असदुद्दीन ओवैसी ने नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लेकर बिहार के किशनगंज में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर CAA, RRC और NPR को लेकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया.

ओवैसी ने यह आरोप भी लगाया कि प्रधानमंत्री इन कदमों से देश को बांटना चाहते हैं तथा संविधान को नष्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने मेरठ के एसपी के बयान पर भी हमला बोला. मेरठ एसपी के बयान पर ओवैसी ने कहा, 'एसपी साहब, हिंदू-मुसलमानों ने आजादी की लड़ाई लड़ी थी. आपको हमारी कुर्बानी याद नही आई? कितने जूल्म हमपर और मुसलमानों पर हो, लेकिन हम या देश का कोई मुसलमान भारत छोड़कर नहीं जाएंगे. यह देश हमारा है.'

वहीं ओवैसी ने रुइधासा मैदान में ‘संविधान बचाओ' आंदोलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी CAA, NPR और NRC को लेकर जनता को गुमराह कर रहे हैं. मोदी एक बार फिर CAA, NRC और NPR जैसे कदमों के जरिए देश को बांटना चाहते हैं.' उन्होंने कहा कि NPR और NRC में कोई अंतर नहीं है. अगर हम आज चुप रहे तो आने वाली पीढ़ियों को जवाब देना होगा. AIMIM अध्यक्ष ने कहा कि मुसलमानों ने भारत में रहने का रास्ता अपनाकर देशभक्त होने का प्रमाण दिया था, लेकिन प्रधानमंत्री इसी समुदाय से नागरिकता साबित करने को कह रहे हैं.