breaking news New

आज फिर प्रदर्शनकारियों से बात करने शाहीन बाग जाएंगे वार्ताकार

आज फिर प्रदर्शनकारियों से बात करने शाहीन बाग जाएंगे वार्ताकार

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए आज गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के वार्ताकार संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन मंच फिर से मुलाकात कर सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने मध्यस्थता के लिए संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन को नियुक्त किया था। बीते बुधवार को भी वो प्रदर्शनकारियों से मिले थे। लेकिन कोई हल नहीं निकला। वहीं मीडिया से दूर रहने के लिए कहा गया।

दूसरी तरफ प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मीडिया के सामने ही बात करेंगे। विवादास्पद नागरिकता संशोधन अधिनियम या सीएए के खिलाफ दो महीने से अधिक समय से कालिंदी कुंज का रास्ता बंद है। जिसकी वजह से लोगों को हर दिन परेशानी हो रही है।

बता दें कि कोर्ट ने मामला को खत्म करने के लिए दो वरिष्ठ अधिवक्ताओं को सोमवार को मध्यस्थ के रूप में नियुक्त किया था। साधना रामचंद्रन ने प्रदर्शनकारियों से कहा सुप्रीम कोर्ट ने विरोध करने के अपने अधिकार को बरकरार रखा है। हम सभी की बात सुनेंगे। हम ऐसा समाधान निकालेंगे कि यह दुनिया के लिए एक मिसाल बन जाए।

शाहीन बाग आंदोलनकारी मंगलवार को कोर्ट के वार्ताकारों के साथ अपनी बैठक से पहले सुप्रीम कोर्ट की सलाह का पालन करने के लिए संभावित परिवर्तनों पर चर्चा करने के लिए हंगामा करते रहे थे। विरोध करने वाले आयोजकों ने यह तय करने के लिए कई बैठकें कीं कि किसको बातचीत में उनका प्रतिनिधित्व करना चाहिए और क्या ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए सड़क के एक हिस्से को साफ किया जाना चाहिए।