breaking news New

छत्तीसगढ़ प्रदेश सुन्नी मुस्लिम फोरम के संरक्षक ने अपील की

छत्तीसगढ़ प्रदेश सुन्नी मुस्लिम फोरम के संरक्षक ने अपील की

छत्तीसगढ़ प्रदेश सुन्नी मुस्लिम फोरम के संरक्षक ने पाक महीना माहे रमजान के आमद के मुबारक मौके पर इस मुस्लिम समाज सहित आम जनता को तहेदिल मुबारकबाद दी है। हाजी मोहम्मद अनवर रिज़वी ने अपने मुबारकबाद में कहा है कि रमजान नेकियों, रहमतों और बरकतों का महीना है। यह महीना जहां देश और दुनिया के लिए प्यार एवं भाईचारे का पैगाम लेकर आता है, वहीं यह हमें आत्म अनुशासन से जीवन जीने की प्रेरणा देता है ।

हाजी मोहम्मद अनवर रिज़वी ने कहा है कि इस वर्ष यहाँ पवित्र महीना कोरोना संक्रमण और लाॅकडाउन की मुश्किल घड़ी में शुरू हो रहा है। उन्होंने कहा है कि समस्त मानव जाति के लिए प्रेम, भाईचारे और इंसानियत का पैगाम लेकर आने वाले इस महीने में हम सब मिलकर देश-प्रदेश की खुशहाली की दुआ करें ।

ने कहा है कि रमजान का यह महीना प्यार, भाईचारा, रहमत और बरकत लेकर आए। उन्होंने अपील की है कि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सभी घर पर ही रहे और सुरक्षित रहें । संकट के इस समय में लाॅकडाउन और फिजिकल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए रमजान के महीने की इबादतें भी अपने-अपने घर में ही करें। अपने मुस्लिम समाज से अपील में कहाँ कि इस माह की नमाज तरावीह भी अपने घरों पर ही अदा करे और इस मुश्किल घड़ी पर सभी के लिए दुआ करें |

इस मुसिबत के वक्तों में पहलेअपने पड़ोस के गरीबों - मिश्किनों को ज्यादा से ज्यादा ख़ैरात जकात निकाल कर दें ।

अल्लाह से ये दुवा है की सभी की इबादतों को कुबूल फ़रमाए ।

आमीन ...