breaking news New

भारत दौरे से पहले ट्रंप ने दिया झटका, कहा- मोदी मुझे पसंद मगर बड़े व्यापार समझौते में अभी लगेगा थोड़ा वक्त

भारत दौरे से पहले ट्रंप ने दिया झटका, कहा- मोदी मुझे पसंद मगर बड़े व्यापार समझौते में अभी लगेगा थोड़ा वक्त

भारत दौरे से पहले अमरीकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ा बयान दिया है। ट्रंप का कहना है कि वह भारत के साथ बड़ा व्यापार सौदा करेंगे, मगर इसकी समय सीमा तय नहीं हैं। उन्होंने कि उन्हें पीएम मोदी काफी पसंद हैं। वे भारत के साथ बड़ा व्यापार सौदा कर सकते हैं, लेकिन अभी नहीं।

हमारे साथ भारत ने नहीं किया बहुत अच्छा व्यवहार

अमरीकी राष्ट्रपति से जब पूछा गया कि क्या वह भारत दौरे से पहले ही व्यापार पर कोई समझौता करेंगे, तो इस पर उन्होंने कहा कि भारत के साथ बड़ा व्यापार समझौता तो होगा और वह यह जरूर करेंगे।

लेकिन पता नहीं चुनाव से पहले यह हो पाएगा या नहीं। उनके साथ भारत द्वारा बहुत अच्छा व्यवहार नहीं किया गया है।

पीएम मोदी को पसंद करता हूं

डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। ट्रंप ने कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद करते हैं। पीएम मोदी ने उन्हें बताया कि हवाई अड्डे और स्टेडियम के बीच 70 लाख लोग मौजूद रहेंगे। यह दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम बनने जा रहा है। यह बहुत ही रोमांचक होने वाला है।

ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद तैयार

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी से दो दिन के लिए भारत के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह करीब तीन घंटे के कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद भी जाएंगे। इस दौरान ट्रंप दिल्ली और आगरा का दौरा भी करेंगे। ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद पूरी तरह से सजा दिया गया है।

अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा में लोगों को संबोधित करेंगे। अहमदाबाद में होने वाले कार्यक्रम का नाम बदलकर ‘केम छो ट्रंप’ की जगह ‘नमस्ते ट्रंप’ कर दिया गया है। इसके अलावा एयरपोर्ट से स्टेडियम तक दोनों रोड शो करेंगे।