breaking news New

शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान- हमारे पास सरकार बनाने 170 से ज्यादा विधायकों का समर्थन

शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान- हमारे पास सरकार बनाने 170 से ज्यादा विधायकों का समर्थन

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भी अभी तक सरकार बनने में पेंच फंसा हुआ है। शिवसेना हर दिन सरकार बनाने को लेकर बयान दे रही है। शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि हमारे पास बहुमत से ज्यादा विधायकों का समर्थन है। एएनआई के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमारे पास 170 से अधिक विधायक हैं, जो हमारा समर्थन कर रहे हैं, यह आंकड़ा 175 तक भी पहुंच सकता है।

शिवसेना ने रविवार को कहा कि यदि भाजपा महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर हमारे साथ तैयार नहीं होती है, तो हम कांग्रेस और एनसीपी की मदद से सरकार बन सकती है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के एक संपादकीय में कहा कि अगर भाजपा सरकार को बोर्ड में शामिल किए बहुमत सीध करने का दावा करते हैं तो वो बहुमत सीध नहीं कर सकती है, तो ऐसे में हम सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ भाजपा अभी भी दावा कर रही है कि प्रदेश में देवेंद्र फड़नवीस की सरकार बनेगी और वो ही पूरे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री बने रहेंगे। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे औरंगाबाद एयरपोर्ट पहुंचे हैं। जहां वो जिले के किसानों से मिलेंगे और फसल के नुकसान पर चर्चा करेंगे।

महाराष्ट्र में एनसीपी चीफ शरद पवार की पार्टी नेताओं के साथ बैठक होने जा रही है। जिसमें वो खुद और अन्य पार्टी नेता पहुंचे हैं। राज्य में सरकार बनाने को लेकर चर्चा होगी।