breaking news New

पाकिस्तान ने ड्रोन द्वारा पंजाब में गिराए हथियार, कैप्टन ने मांगी अमित शाह से मदद

पाकिस्तान ने ड्रोन द्वारा पंजाब में गिराए हथियार, कैप्टन ने मांगी अमित शाह से मदद
पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा पंजाब में भारी संख्या में हथियार गिराए जाने की घटना पर पंजाब सरकार सतर्क हो गई है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से इन हालातों से जल्दी निपटने का आग्रह किया है।  

कैप्टन ने इसे लेकर एक ट्वीट किया, इसमें उन्होंने लिखा, ' पाकिस्तान के ड्रोन का इस्तेमाल कर हथियारों और कारतूसों की खेप गिराने की हालिया घटना कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को उजागर करता है। मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इससे जल्द से जल्द निपटने का आग्रह करता हूं।'

बता दें कि पंजाब पुलिस ने पिछले दिनों दावा किया था कि इस महीने पाकिस्तान की ओर ड्रोन द्वारा आठ बार हथियार गिराने की कोशिश की गई है। यह मामला राज्य में खालिस्तानी आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश होने के बाद सामने आया है।

इस मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का ताजा बयान पंजाब पुलिस द्वारा खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (KZF) के एक आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश करने के दो दिन बाद आया है। इस दौरान पंजाब पुलिस ने तरण-तारण जिले में 4 खालिस्तानी आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे। पुलिस ने बताया कि इन हथियारों की सप्लाई तीन चार हफ्ते पहले भारतीय एयरस्पेस का उल्लंघन करके ड्रोन की मदद से हुई।