breaking news New

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का 5 से 15 नवंबर तक देश व्यापी आंदोलन

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का 5 से 15 नवंबर तक देश व्यापी आंदोलन

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस पांच से 15 नवंबर तक पूरे देश में आंदोलन करेगी। आंदोलन की स्र्परेखा बनाने लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने सभी राज्यों के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है। छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षक पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरणदास बनाए गए हैं। रविवार को आंदोलन को लेकर पार्टी के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में सुबह 11 बजे बैठक रखी गई है, जिसमें पर्यवेक्षक के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी उपस्थित रहेंगे।

संचार विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि रविवार को प्रदेश कार्यालय में होने वाली बैठक में प्रदेश कमेटी के उपाध्यक्ष, महामंत्री, जिलाध्यक्ष, शहर अध्यक्ष, सभी मोर्चा, संगठन और विभागों के प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के विधायक उपस्थित रहेंगे। बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को बताया जाएगा कि देश में ढाई आर्थिक मंदी, लगातार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी, किसान व जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हर राज्य में प्रदर्शन होगा।

इसके अलावा प्रदेश के ऐसे स्थानीय मुद्दों को भी आंदोलन में शामिल किया जाएगा, जिनका संबंध सीधे तौर पर केंद्र सरकार से है। आंदोलन किस तरह से होगा, किस दिन क्या करना होगा, किस जिले का प्रभारी कौन होगा समेत अन्य बिंदुओं पर चर्चा होगी। बैठक के बाद पुनिया, दास और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम पत्रकारवार्ता लेकर आंदोलन की स्र्परेखा की जानकारी देंगे। उसके बाद पुनिया दिल्ली रवाना हो जाएंगे।