breaking news New

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हादसा : जावेद अख्तर के साथ खंडाला जा रहीं शबाना आजमी गंभीर रूप से जख्मी,

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हादसा :  जावेद अख्तर के साथ खंडाला जा रहीं शबाना आजमी गंभीर रूप से जख्मी,

अभिनेत्री शबाना आजमी आज सड़क हादसे में गंभीर रूप सेघायल हो गईं। शबाना आजमी और गीतकार जावेद अख्तर टाटा सफारी से मुंबई से खंडाला जा रहे थे। उनकी एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक, ओवरटेक करने की कोशिश के दौरान यह हादसा हुआ। हादसे में शबाना के सिर, चेहरे और हाथ में चोट आई है। उन्हें पहले नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, लेकिन ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिला बेनहॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी ने कहा- अभिनेत्री शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। हादसे में जावेद अख्तर को भीहल्की चोट आई है।

रायगढ़ के एसपी अनिल पारास्कर ने कहा, 'हादसा दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मुंबई से 60 किमी दूर खालापुर टोल नाके पर हुआ।' वहीं, जावेद अख्तर ने कहा-'शबाना को ट्रामा वार्ड में शिफ्ट किया गया था। वे गंभीर रूप से जख्मी हैंऔर आपकी दुआओं की जरूरत है। यह बातचीत करने का वक्त नहीं है कि हादसे में किसकी गलती थी। ड्राइवर भी बयान देने की स्थिति में नहीं है। ' पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जावेद-शबाना की एसयूवी के ड्राइवर ने दूसरी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की थी। इसी दौरान एसयूवी पीछे से ट्रक में टकरा गई।

जावेद-शबाना मुंबई में जश्न मनाने के बाद खंडाला जा रहे थे

शबाना आजमी और उनके परिवार के लोगों ने बॉलीवुड हस्तियों के साथ मुंबई में ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने दो पार्टी होस्ट की थी। एक पार्टी 16 जनवरी को रेट्रो थीम पर हुई थी। दूसरी पार्टी 17 जनवरी की रात को मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हुई थी। इसमें बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी। जावेद अख्तर के करीबी लोगों ने भास्कर को बताया कि वीकेंड मनाने के मकसद से शनिवार को दोनों मुंबई से खंडाला के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया।