breaking news New

रायपुर : वार्ड शिविर में लोगों की समस्याओं का हो रहा त्वरित निराकरण : काली मंदिर प्रांगण में लगा शिविर

रायपुर : वार्ड शिविर में लोगों की समस्याओं का हो रहा त्वरित निराकरण :  काली मंदिर प्रांगण में लगा शिविर

राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई मुख्यमंत्री वार्ड कार्यालय योजना के तहत आयोजित किए जा रहे शिविरों में लोगों की विभिन्न समस्याओं का मौके पर ही निराकरण हो रहा है। नारायणपुर जिले में नगर पालिका वार्ड शिविर आयोजन के तीसरे दिन आज बुधवारी बाजार में वार्ड क्रमांक 8 महावीर मंदिर, क्रमांक 9 जगदीश मंदिर और वार्ड क्रमांक 12 माड़िनदेवी के लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए शिविर लगाया गया।

शिविर में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति वेदवती पात्र, सम्बंधित वार्ड के पार्षद, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री अजय सिंह, तहसीलदार सहित श्रम विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। शिविर में प्राप्त लगभग 20 आवेदनों में से कुछ आवेदनों का मौके पर ही निराकरण किया गया एवं अन्य आवेदनों को कार्यवाही हेतु संबंधित विभाग को प्रेषित करने के निर्देश दिये। 

कलेक्टर श्री पी एस एल्मा के निर्देशानुसार आम जनता की समस्या और उनके समाधान के लिए यह वार्ड शिविर विगत मंगलवार से आयोजित हैं, जो 14 नवम्बर तक लगाये जाएंगे। इन शिविरों में रहवासियों की समस्याओं का निराकरण जहां तक संभव हो मौके पर ही किया जा रहा है।

जिला प्रशासन स्तर के प्रकरणों को संबंधित विभागों को प्रेषित किया जा रहा है। राज्य स्तर पर निराकृत होने वाले आवेदनों को राज्य शासन को प्रेषित करने के निर्देश कलेक्टर द्वारा दिये गये हैं। इस कड़ी में शुक्रवार 8 नवम्बर को कालीमंदिर प्रांगण, डी.एन.के. वार्ड और तहसीलपारा वार्ड के निवासियों की समस्याओं और उनके समाधान के लिए वार्ड शिविर आयोजित होगा।