breaking news New

रायगढ़ : जनसुनवाई के दौरान लौट रही पुलिस पार्टी पर पथराव करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई, एक को किया गिरफ्तार

रायगढ़ : जनसुनवाई के दौरान लौट रही पुलिस पार्टी पर पथराव करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई, एक को किया गिरफ्तार

रायगढ़ | तमनार में महाजेंको की जनसुनवाई के बाद लौट रही पुलिस पार्टी पर पथराव करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वीडियो में पहचान होने पर पुलिस ने शोभित चौहान, पिता महेन राम को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को शुक्रवार की दोपहर न्यायालय में पेशकर पुलिस उसे न्यायिक रिमांड पर लेगी। 27 अक्टूबर को तमनार क्षेत्र में प्रस्तावित कोल माइंस शुरू करने से पहले डोलेसरा गांव में पर्यावरण मंजूरी के लिए जनसुनवाई बुलाई थी। जनसुनवाई में क्षेत्र के प्रभावित होने वाले ग्रामीण शाम तक विरोध में जनसुनवाई स्थल के बाहर बैठे रहे। मौके पर 50 से अधिक पुलिस तैनात थी।

शाम साढ़े 5 बजे पुलिस पार्टी जनसुनवाई के बाद वापस लौट रही थी, तभी प्रभावित गांव के उपद्रवी तत्वों ने अचानक पुलिस पार्टी पर पथराव शुरू कर दिया। इससे कुछ पुलिस कर्मियों को चोटें आई। बचाव में पुलिस ने लाठी भांजी और मौके से खदेड़ दिया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी संतोष सिंह ने पत्थर चलाने वाले उपद्रवी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस ने घटना के दौरान बनाए गए वीडियो की मदद से आरोपियों की पहचान शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में गुरुवार को एक के खिलाफ कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया है।