breaking news New

अजीत जोगी के सेहतमंद और तन्दुरुस्ती के लिए रोज़ेदारों ने अस्पताल में रोज़ा खोलकर दुवाएँ मांगी

अजीत जोगी के सेहतमंद और तन्दुरुस्ती के लिए रोज़ेदारों ने अस्पताल में रोज़ा खोलकर दुवाएँ मांगी

रायपुर छत्तीसगढ़ दिनांक 21 मई 2020। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू  नायक ने कहा रमजान के पाक माह में  रोजा इफ्तार की परंपरा भारत में बरसों से है इस नेक काम से आपसी  प्रेम , भाईचारा और सद्भावना की बरकत होती है घर परिवार और देश मे अमन चैन और खुशहाली आती है। 

इस परंपरा को विगत 34 साल से राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री  अजीत जोगी जी ने जारी रखा है और हर साल 27 वां रोजा को जोगी निवास में रोजा इफ़्तार का आयोजन कर सद्भावना का मिसाल श्री जोगी  ने पेश किया है। आज श्री जोगी गंभीर स्थिति में एक निजी अस्पताल में भर्ती है।  अब इस परंपरा को उनके पुत्र अमित जोगी ने आगे बढ़ाते हुए आज सो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अस्पताल में ही रोजा इफ्तार  किया  जिसमें रोजदारों ने नमाज अदा किए और श्री जोगी के जल्द सेहतमंदी और तंदुरुस्ती के लिए दुआ मांगे। 

इस दौरान श्री अमित जोगी ने कहा की मेरे वालिद जनाब अजीत जोगी ने विगत 34 साल से  हरसाल 27 वां रोजा को रोजा इफ्तार का आयोजन करते रहे हैं जिसमें ना सिर्फ मुस्लिम धर्म बल्कि सर्वधर्म के हजारों लोग भाग लेते रहे हैं। आज वे गंभीर स्थिति में भर्ती हैं मैंने आज उनके  परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अस्पताल में ही रोजा इफ्तार  किया। जिसमें मुस्लिम समाज सहित सर्वधर्म समुदाय के लोग भाग लेकर उनके जल्द सेहतमंदी और तंदुरुस्ती के लिए  दुआ मांगी।

रोजा इफ़्तार में प्रमुख रूप से जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी, विधायक धर्मजीत सिंह, विधायक प्रमोद शर्मा,  पूर्व विधायक आर के राय,  महेश देवांगन, जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश देवांगन, राहिल राउफी,  समीर अहमद(बबला) ,  अजीज मामदानी, प्रदीप साहू, जाहिर अहमद, ईश्वर उपाध्याय, भागवत यादव,  नीलेश चौहान, आदि उपस्थित थे।