breaking news New

दंतेवाड़ा : फोर्स पर हमला करने वाला नक्‍सली गिरफ्तार

दंतेवाड़ा : फोर्स पर हमला करने वाला नक्‍सली गिरफ्तार

दंतेवाड़ा। कटेकल्‍याण थाना क्षेत्र के चिकपाल जंगल से फोर्स ने एक जनमिलिशिया सदस्‍य को गिरफ्तार किया है। उसके निशानदेही पर पर जंगल से जिलेटिन, डेटोनेटर और अन्‍य सामान भी बरामद हुआ।

एसपी डॉ अभिषेक पल्‍लव ने बताया कि गिरफ्तार नक्‍सली ने कबूला है कि तीन साल से नक्‍सलियों के काम कर रहा है। इस दौरान नक्‍सलियों के साथ मिलकर बम लगाना, फोर्स पर हमला करना, नक्‍सलियों के लिए भोजन की व्‍यवस्‍था करता था।

पुलिस से जारी विज्ञप्ति के अनुसार सर्चिंग पर निकली फोर्स को चिकपाल स्‍कूल के पास देखकर भाग रहे युवक को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ पर वह अपना नाम सुखराम पिता देवा मडकामी बताया। साथ ही कहा कि पिछले तीन सालों से नक्‍सलियों के लिए काम कर रहा है।

2 अक्‍टूबर 201 को नक्‍सलियों के साथ मिलकर मुनगा पहाड़ी में बम लगाया था। साथ ही नक्‍सलियों के साथ मिलकर फोर्स पर फायरिंग में भी शामिल था। इस फायरिंग में एक जवान घायल हुआ था।

एसपी डॉ अभिषेक पल्‍लव ने इस मामले में मीडियो जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार जनमिलिशिया सदस्‍य के निशानदेही पर जंगल से तीन नग इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, तीन नग जिलेटिन रॉड, वायर, दैनिक उपयोग की वस्‍तुएं और अन्‍य नक्‍सल सामग्री बरामद किया गया है।