breaking news New

वार्नर ब्रदर्स एनीमेशन GA ग्राफ़िक्स ऐनिमेशन 2019 सीरीज़-7 में उज़्मा ने मारी बाज़ी, आल इंडिया रैंकिंग परीक्षा में प्रदेश का नाम किया रोशन

वार्नर ब्रदर्स एनीमेशन GA  ग्राफ़िक्स ऐनिमेशन 2019 सीरीज़-7 में उज़्मा ने मारी बाज़ी, आल इंडिया रैंकिंग परीक्षा में प्रदेश का नाम किया रोशन

बिलासपुर। आल इंडिया टेलीविज़न की दुनिया में वार्नर ब्रदर्स एनिमेशन का एक ऐसा एनिमेटेड प्रभाग माना जाता है। जो कार्टून्स की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान रखता है। और ये एनीमेशन स्टूडियो लिए काफी फेमस है।

वार्नर करैक्टर लोनी ट्यून्स और मेरी मेलोडी के करैक्टर के साथ जुड़ा होता है। इसकी पहली फिल्म द लेगो मूवी 7 फरवरी 2014 को रिलीज़ हुई थी,और इसका नवीनतम रिलीज़ द लेगो मूवी 8 फरवरी 2019 को दूसरा भाग थी। अब तक WAG द्वारा निर्मित सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुल $ 1.4 बिलियन की कमाई कर चुकी है।

गौरतलब है कि इसी कड़ी में वार्नर एनीमेशन की जी-ए ग्राफ़िक्स ऐनिमेशन 2019 सीरीज़-7 कंडक्टेड बाई वॉर्नर ब्रधर्ज़ ऐनिमेशनआल इंडिया रैंकिंग परीक्षा में टॉप 10 की लिस्ट में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की उज़मा हुसैन ने पहला स्थान प्राप्त किया है।ये प्रदेश के लिए गर्व का विषय है,हम उनके उज्जवल भविष्य की बधाई देते हैं।