breaking news New

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग, देवोलीना ने शहनाज को मारा थप्पड़!

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग, देवोलीना ने शहनाज को मारा थप्पड़!

बिग बॉस 13 में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. शो में कंटेस्टेंट के बीच काफी ज्यादा लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. शो में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट अपनी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खासकर टास्क में जीतने के पैशन में कुछ कंटेस्टेंट जोश में होश खो बैठते हैं और हद से ज्यादा अग्रेसिव हो जाते हैं. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि टास्क के दौरान देवोलीना इतनी ज्यादा अग्रेसिव हो जाती हैं कि उनकी शहनाज के साथ हाथापाई हो जाती है.

देवोलीना-शहनाज के बीच क्यों हुई हाथापाई?

दरअसल, मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ. इसी के साथ तीसरे ऩॉमिनेशन से असीम रियाज और आरती सिंह सुरक्षित हो गए हैं. जबकि घर के बाकी कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.

बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को सांप- सीढ़ी टास्क दिया, जिसे जीतकर घरवाले इस हफ्ते की नॉमिनेशन से सुरक्षित हो सकते हैं. इस टास्क में सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को मिट्टी से एक सीढ़ी बनानी होगी, जो कंटेस्टेंट सबसे पहले सीढ़ी बनाएगा वो इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा.

इन कंटेस्टेंट के बीच हुई लड़ाई-

सांप-सीढ़ी टास्क में देवोलीना बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाएंगी. अपनी सीढ़ी को बचाने के लिए देवोलीना और शहनाज के बीच हाथापाई हो जाएगी. इस दौरान देवोलीना गुस्से में शहनाज पर हाथ उठाने की कोशिश करती हैं और उनको थप्पड़ भी लगाती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के बीच भी लड़ाई हो जाती है. दोनों एक दूसरे की सीढ़ियां बिगाड़ने की कोशिश भी करते हैं और दोनों के बीच हाथापाई होते-होते रह जाती है.