breaking news New

ओवैसी ने बीजेपी पर कसा तंज, मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को कर रहे हैं खत्म

ओवैसी ने बीजेपी पर कसा तंज, मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को कर रहे हैं खत्म

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि नाथू राम गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी। मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिन्दुस्तान को खत्म कर रहे हैं। आज भी जो लोग गांधी को मानने वाले हैं उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए अजीज को बचा लो।

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि इस देश में गौमांस रखने के लिए लोगों को पीट पीट कर मार डाला जाता है और बुद्धिजीवियों को अपने विचार जाहिर करने पर मार दिया जाता है। ऐसे लोगों को महात्मा गांधी को अपना राष्ट्रपिता नहीं कहना चाहिए।

गांधी संग्रहालय के निदेशक केरकर गांधी जयंती पर सेवाग्राम आश्रम प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित एक समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में ओवैसी बोल रहे थे। उन्‍होंने बीजेपी कटाक्ष करते हुए कहा कि गांधी उस देश के राष्ट्रपिता कैसे हो सकते हैं जो उनकी शिक्षाओं के खिलाफ काम कर रहा है।

कश्‍मीर घाटी में अघोषित आपातकालतीन दिन पहले भी एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा था। 

जम्मू-कश्मीर में अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति क्यों है, संचार व्यवस्था ठप क्यों है?एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि गृह मंत्री होने के नाते अमित शाह को झूठ नहीं बोलना चाहिए। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को जम्मू-कश्मीर जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा। महबूबा मुफ्ती की बेटी और सीपीएम नेता को भी कोर्ट जाना पड़ा है। औवैसी ने कहा कि अमित शाह ने संसद में भी झूठ बोला है।