breaking news New

दिल्ली के जामिया इलाके में विरोध प्रदर्शन के दौरान फायरिंग, गोली चलाने वाले युवक की पहचान, जामिया का छात्र नहीं है आरोपी

दिल्ली के जामिया इलाके में विरोध प्रदर्शन के दौरान फायरिंग, गोली चलाने वाले युवक की पहचान, जामिया का छात्र नहीं है आरोपी

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में पिछले कई समय से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे है। आज भी जामिया इलाके में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में एक युवक द्वारा गोली चलाने की घटना सामने आई है। इस घटना में एक प्रदर्शनकारी के घायल होने की खबर है।

गाेली चलाने वाले शख्स की पहचान की जा चुकी है। एक वीडियाे में युवक गोली चलाता हुआ साफ दिख रहा है। इस पूरे मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के व्यवस्था के बाद भी आखिर गोली चली कैसे? पूरे मार्च वाले इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती है फिर भी आरोपी युवक ने खुलेआम बंदूक से गोली चलाई।

मौके पर माैजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक गोली चलाने के दौरान भारत मां की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंंदे मातरम का नारा लगा रहा था। पुलिस ने बदमाश युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। गोली लगने से घायल युवक को होली फैमली अस्पताल में भार्ती कराया गया है।

जामिया में फायरिंग करने वाले की हुई पहचान दिल्ली के जामिया में गोली चलाने वाले की पहचान हो गई है। जामिया इलाके में तमंचा लहराकर फायरिंग करने वाला शख्स राम भगत गोपाल है और वह ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है। गोपाल जामिया का स्टूडेंट नहीं है। फायरिंग से पहले गोपाल कई बार जामिया से अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव भी हुआ था। फिलहाल, गोपाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।